Advertisement

धन्यवाद की प्रार्थना और मार्गदर्शन के लिए प्रार्थना

धन्यवाद की प्रार्थना के
साथ प्रवेश करें



हे स्वर्गिक पिता,


आपका धन्यवाद कि आप अनुग्रहकारी और तरसवान हैं, क्रोध करने में धीमे और प्रेम से भरपूर हैं। आज हम आपके फाटकों में धन्यवाद करते हुए प्रवेश करते हैं और आपके आँगनों में स्तुति करते हुए आते हैं।


हम आपका धन्यवाद करते हैं कि आपने हमें विभिन्न प्रकार से आशीष दी है। आपके महान प्रेम के लिए हम आपकी स्तुति करते हैं। हम आपका धन्यवाद करते हैं कि आज हम आपकी उपस्थिति में आ सकते हैं।


हमारी प्रार्थना है कि विश्वास के द्वारा मसीह हमारे हृदयों में वास करे ताकि हम प्रेम जड़ पकड़ें और मजबूत हो जाएँ तथा मसीह के उस प्रेम को जान सकें जो सारे ज्ञान से परे है। हमारी प्रार्थना है कि हम परमेश्वर की परिपूर्णता से भर जाएँ।


प्रभु यीशु के नाम में माँगते हैं। आमीन!







मार्गदर्शन के लिए प्रार्थना


हे प्रभु,


इस नववर्ष के आरम्भ में हम प्रार्थना करते हैं कि आप हमें अपनी दिव्य योजनाएँ दिखाएँ और जिस मार्ग में हमें चलना है उस पर ले चलें, ताकि इस नववर्ष में हम आपकी इच्छा के अनुसार जी सकें।


बुद्धिमान व्यक्ति पहले से योजना बना लेता है, लेकिन मूर्ख व्यक्ति ऐसा नहीं कर पाता और अपनी मूर्खता को फैलाता है!


हम ऐलान करते हैं कि इस नववर्ष में हम बुद्धिमानों के समान जीएँगे, लेकिन साथ ही हम यह भी प्रार्थना करते हैं कि भविष्य से सम्बन्धित हमारी योजनाओं और विचारों को आपका मार्गदर्शन मिले तथा ये सब उन योजनाओं के अनुरूप हों जो आपने हमारे लिए बनाई हैं।


प्रभु यीशु के नाम में माँगते हैं। आमीन!